शनिवार, 10 दिसंबर 2011

फेसबुक टेली ब्रांड स्काई शॉप


कुछ दिनों  पहले तक मैं बहुत हताआश और निराआआश था !

रात रात भर जाग गँभीर मुद्दों का अध्ययन करताआआआ था !

फिर सुबह तीन बजे उस पर एक लेख लिख फेसबुक पर चिपकाताआआ था  !

लेकिन दो तीन लाईक्स और ढाई कामेंट्स से ज्यादा कुछ नहीं मिलताआआआआ था !

फिर एक अनुभवी फेसबुकिए ने सलाआआआआआह दी

अन्ना और बाबा को बुरा भला कहो

मैंने उसकी बात मानकर एक पोस्ट में अन्ना को गन्ना कहाआआआआआआ !

बाबा वादियों ने लाईक्स और अन्ना वादियों ने लानत मलामत के कामेंट्स की बौछाआआआर  कर दी !

फिर मैंने दूसरे पोस्ट में बाबा को भगौड़ा कहाआआआआआआआ !

अब अन्ना वादियों ने लाईक्स और बाबा वादियों ने लानत मलामत के कामेंट्स की बौछाआआआर कर दी !

कुछ दिनों तक मैं इस नये तरकीब से बहुत खुश था !

लेकिन एक दिन लोगों को मेरे इस तरकीब का पता चल गयाआआआआआ !

मेरा पोस्ट फिर से मधु कौड़ा की तरह उपेक्षित हो गया !

मैं बहुत निराशा और अवसाद से भर गया !

फिर एक दिन मेरी एक लड़कीनुमा फेसबुकिये के पोस्ट पर नजर पड़ी

उसके छींक पर  420 लाईक्स और 376 कामेंट्स थे

मुझे ये आईडिया पसंद आया मैंने भी अपना प्रोफाईल चेंज कर अपना नाम आशा की किरण रखा और टालीवुड की गुमनाम हिरोईन की सुंदर सी तस्वीर लगा ली !

अब मैं बहुत खुश हूँ ..  मेरे पोस्ट पर लाईक्स और कामेंट्स की बौछार से नेटवर्कजाम हो जाता है !

फ्रेंण्ड रिक्वेस्ट की संख्या तीन बार 5000 से पार हो चुकी है अब मैं अपना एक पेज बना लिया हूँ !  

कल ही मैंने अपने प्रेशर कुकर के खराब होने की खबर पोस्ट की ! लोगो ने लोकपाल की जगह मेरे कुकर रिपेयरिंग को राष्ट्रीय मुद्दा बनाया ! 5000 लाईक्स और मेरे कुकर को बनाने हेतु निर्माता कम्पनी को चेतावनी भरे 6000 कामेंट्स मिले और फिर 1000 नारी शोषण मुक्ति मोर्चा के भले लोगों ने इस पोस्ट को शेयर किया जिससे कि सारे कुकर कम्पनी वाले मुझे उनका नाम ना घसीटने के बदले एक एक कुकर मुफ्त देने का ऑफर सहित विनती करने लगे !

आज मैंने गली के मोड़ पर इन्ही कुकरों की सेल लगाई है !

अब मैं फेसबुक पर बहुत नामचीन और लोकप्रिय हूँ !

आप भी अगर इस समस्या से परेशान है तो बस इतना करें !

एडिट प्रोफाईल में जाकर अपना नाम और प्रोफाईल फोटो बदल दें !

ये वाकई असरकारक है ..  आजमाकर देखें निश्चित फायदा होगा और कोई साईड इफेक्ट भी नहीं है !

आज ही आजमायें , अधिक जानकारी के  लिए हमारे टोल फ्री नम्बर पर 100 रू का ई रिचार्ज करवा कर मिस काल करें सर्विस टैक्स एक्ट्रा !  

अभी प्रोफाईल चेंज करने पर पर आप पायेंगे 480 लाईक्स और 200 कामेंट्स फ्री !  

वैधानिक चेतावनी – ये एक पेड विज्ञापन है इस पर किये गये दावे से फेसबुक या ब्लागर का कोई सम्बंध नहीं है इसे आप अपने रिस्क पर आजमायें !

4 टिप्‍पणियां:

  1. हा हा हा हाअ दिल का दर्द उभर आया भाई यहा तो कोई सुंदरी कमेंट कर दें तो उसपर लाईक हमारी पोस्ट की टोटल लाईक से उपर निकल जाता है।

    जवाब देंहटाएं
    उत्तर
    1. आपका खजाना तो हूरों से भरा हुआ है...फिर किसी तुच्छ मानवी सुंदरी की क्या बिसात :-P

      हटाएं
  2. बहुत खूब तरकीब निकाली है आपने।
    सोचता हूं आजमा ही लूं...... हाहाहाहाहा

    जवाब देंहटाएं
  3. आपका ये लेख तो बहुत ही शानदार हैईईईईईईईईईईईइ ...मुझे तो एसा लगता ही नही की आप कभी अलोकप्रिय की श्रेणी में भी रहे होंगेऐऐऐऐऐऐऐ आपकी तरकीब अपना कर तो हम फेसबुक पर छाआआआआआ गए..मेरी सहेलियां भी मुझसे जलने लगीईईईईई ...आखिर क्यों न जले...मैंने फेसबुक टेली ब्रांड स्काई शॉप में फ़ोन घुमायाआआआ उनकी दी एडवाइस को अपनायाआआआआ और आज मेरे ब्लैंक पोस्ट पर भी १०० लाइक और २५० कम्मेंट आते ही हैंएऐऐऐऐऐऐऐ

    जवाब देंहटाएं